Saturday, November 28, 2020

भारत के जाने-माने सिंगर सोनू निगम एक बार फिर विवादों में आ गए है। आपको बता दें कि  एक इंटरव्यू में सोनू निगम ने कहा कि काश, उनका जन्म भारत में न होकर पाकिस्तान में हुआ होता। दरअसल सोनू निगम ने इसका कारन बताया कि पाकिस्तानी गायकों को भारत में काम करने के

लिए कोई फीस नहीं देनी पड़ती जबकि म्यूजिक कंपनियां इंडियन सिंगर्स से पैसे वसूलती है। उन्होंने कहा कि भारतीय सिंगर्स से म्यूजिक कंपनियां पैसे वसूलती है जिसे लेकर कभी कभी उन्हें लगता है कि उन्हें पाकिस्तान का होना चाहिए था। 

उन्होंने आतिफ असलम और राहत फतेह अली खान का नाम लेते हुए कहा कि वे मेरे अच्छे दोस्त हैं लेकिन उन्हें यहां गाना गाने के लिए पैसे अदा नहीं करने पड़ते। उन्होंने भारत के सारे नियमों को उल्टा करार दिया। उन्होंने कहा कि मुझ पर यकीन न हो तो इंडस्ट्री में किसी से भी पूछा लेना कि मेरे कहे में कितना सच है।  

Image result for सोनू निगम

 

सोनू ने कहा कि पाकिस्तानी सिंगर्स के साथ ऐसा नहीं होता है, हालांकि ये अच्छी बात है कि वो उनके साथ ऐसा नहीं करते लेकिन अगर ऐसा ही है तो आप भारतीय सिंगर्स के साथ ऐसा क्यों कर रहे हैं? आतिफ असलम या फिर राहत फतेह अली खान से तो शो के बदले पैसा नहीं मांगते हैं।

Related image

इसलिए बन रहे हैं रीमिक्स पर रीमिक्स…. बल्कि उन्हें तो अच्छे-खासे पैसे मिल रहे हैं यहां, आप इंडस्ट्री में पता कर लीजिए कि जो मैं कह रहा हूं उसमें कितना सच है, यही वजह है कि नए गाने नहीं आ रहे और रीमिक्स पर रीमिक्स आ रहे हैं, किसी के पास ओरिजनल कुछ नहीं है।

 

Related Article