सुशांत सिंह राजपूत केस रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार किया

 

image source:-http://kalamtimes.com/

सुशांत सिंह राजपूत केस में एनसीबी ने आज रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है। इस से पहले रिया के भाई को भी गिरफ्तार किया जा चूका है। इस किस में सीबीआई,एनसीबी और इडी भी जुटे है। सोमवार को रिया ने सुशांत की दोनों बहनो के खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर करवाई थी।

रिया की गिरफ्तारी के बाद बिहार के डीजीपी ने बताया है की वो रिया पर कुछ बोलना ना नहीं चाहते में तो बस चाहता हु की सुशांत की मौत का सच बहार आये। मुंबई पुलिस की जाँच सही दिशा में नहीं थी और मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस को जाँच कर ने नहीं दी। ड्रग्स केस में अब तक १० लोगो की गिरफ्तारी हो चुकी है।

सुशांत की मौत के बाद मुंबई पुलिस ने आत्महत्या करार दे दिया था। इस के बाद नेपोटिज्म का मुदा आया। हालांकि सुशांत के पिता ने रिया के एफआईआर करवाई तब इस किस में पूरा मोड़ आया और बिहार की पुलिस ने ये केस सीबीआई के पास भेजा इस के बाद इस केस में ड्रग्स भी आ गया है।

रिया की गिरफ्तारी से पहले ही रिया सायन अस्पताल कोरोना का टेस्ट करने के लिए पहुंची थी। और इस के बाद रिया का मेडिकल टेस्ट होगा। एनसीबी ने बताया है की शाम को ७.३० बजे रिया की कोर्ट में पेशी होगी।

एनसीबी ने कहा है की वो रिया की रिमांड नहीं मागेगा क्योकि तीन दिन की पूछताछ ही फ़िलहाल काफी है। रिया को न्यायिक हिरासत में भेजा जायेगा और रिया अपने वकील के माध्यम से बेल मांग सकती है।

रिया के साथ एनसीबी ने पहले दिन ६ घंटे दूसरे दिन ८ घंटे और तीसरे दिन रिया को आज गिरफ्तार कर लिया। रिया के वकील ने बयान दिया है की अकेली लड़की की तीन गलती थी एक उसने एक ड्रग एडिक्ट से प्यार किया और इसकी सजा रिया को मिल रही है और रिया ने एक मानसिक रोगी के साथ प्यार किया।

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया यूजर अपनी खुसी जाहिर कर रहे है तो कुछ यूजर नाखुश भी नजर आ रहे है।